BREAKING NEWS
Search
aurangabad muder by knife

युवक-युवती की स्वजनों ने चाकू गोद की हत्या, एक ही चिता पर शव रख लगा दी आग

229

Patna: बिहार के औरंगाबाद में शनिवार को रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई।  मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में शनिवार की सुबह ऑनर किलिंग में युवक-युवती की हत्या चाकू से गोदकर कर दी गई। मृतक युवक नीरज कुमार एवं युवती अमृता कुमारी का अधजला शव पुलिस ने श्मशान घाट से बरामद किया है। दोनों की हत्या युवती के भाई, पिता एवं अन्य स्वजनों ने मिलकर युवक के घर में कर दी। हत्या के बाद स्वजन दाेनों का शव एक ही चिता पर जला रहे थे कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दाेनों युवक-युवती का अधजला शव बरामद किया है। वहीं युवती के स्वजन घर छोड़कर फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पूरी तरह जल चुका था शव

युवती का शव लगभग पूरी तरह जल चुका था, जबकि युवक का शव करीब 50 फीसदी ही जला था कि पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना की सूचना पर एसडीपीओ अनूप कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर एके साहा एवं थानाध्यक्ष सुजीत कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्प्ताल भेज दिया है।

युवक के घर आ गई थी युवती

बताया जाता है कि युवक-युवती के बीच दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को युवती युवक के घर चली गई। उस वक्त युवक के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। घर में युवक के अलावा एक छोटा भाई और एक छोटी बहन मौजूद थी। सूचना पर युवती के स्वजन युवक के घर पहुंचे और युवती को अपने घर लौटने को कहा, लेकिन युवती ने घर जाने से इनकार कर दिया। उसके बाद स्वजनों ने युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक को भी चाकू से गोदकर मार डाला। यहां बता दें कि दोनों युवक-युवती की चाकू से गोदकर स्वजन वार करते जा रहे थे, वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीण मूकदर्शक बनकर घटना को सिर्फ देख रहे थे। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया हे कि दोनों युवक-युवती का श्मशान घाट से अधजला शव बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला प्रथमदृष्टया ऑनर किलिंग का प्रतीत होता है।