Rape with women

शादी का झांसा देकर युवक वर्षों तक लड़की से करता रहा यौन शोषण, गुहार लगाने पीड़ित पहुंची थाने

397
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। विजयीपुर थाने के चौमुखा गांव में एक लड़की को शादी करने का झांसा देकर लगातार पांच वर्षों तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने लड़की को दुत्कार कर खुद दूसरे जगह शादी करने जा रहा था जिसपर पीड़िता ने भटनी थाने में तथा समीपस्थ विजयीपुर थाने में आरोपित के विरुद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता देवरिया जिला के भटनी थाना के बलुआ-अफगान गांव की बतायी जा रही है। उक्त आशय का एक आवेदन विजयीपुर थाने में भी दिया गया है।

पीड़िता ने आवेदन में आरोप लगाते हुए बताया है कि युवक का मेरे गांव में रिश्तेदारी है। पांच वर्ष से वह मेरे यहां आता-जाता रहता था। पहले उसने शादी करने का वादा किया और इसी बहाने मुझे देवरिया से ले जाकर इधर-उधर घुमाता था और विगत पांच वर्षों से मेरे साथ लगातार शारीरिक संबंध भी बनाया करता था।

पीड़ित ने बताया कि जब मैंने उसपर शादी का दबाव बनाया तो उसने मुलाकात करना छोड़ दिया। शादी के लिए मेरे पिता ने उसके पिता को एडवांस के तौर पर रकम भी दे दिया है। दोनों का एक साथ जीने-मरने का वादा था। इसलिए उसने मेरा-अपना एक साथ फोटो खिंच कर मेरे घर भी भेजा है तथा लगातार शादी की बात का मोबाइल द्वारा वीडियो रिकार्डिंग भी है। 

इधर, पता चला है कि उसकी शादी कहीं और तय हो गयी है। पीड़िता ने भटनी तथा विजयीपुर दोनों थाने में अलग-अलग आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।