BREAKING NEWS
Search

जब जहीर खान की मंगेतर सागरिका से युवराज सिंह ने किया फ्लर्ट, तो मिला करारा जवाब!

441
Share this news...

नई दिल्ली, डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है। इस खबर को जहीर खान और सागरिका ने अपने फैन्स से छिपाया नहीं, बल्क‍ि खुद ही ट्विटर पर शेयर किया है।

इस बीच आपको एक बात बता दें कि कुछ महीनों पहले युवराज सिंह ने जहीर खान की मंगेतर के साथ एक मजाक किया था। जिसपर सागरिका घाटगे ने उन्हें एक मजेदार जवाब दिया। युवराज सिंह ने सागरिका के साथ ये मजाक फरवरी माह में किया था।

युवराज ने जब ट्वीट किया था कि उस समय सागरिका घाटगे की फिल्म आयी थी ‘इरादा’। इसी फिल्म पर बधाई देते हुए, युवराज ने जहीर और सागरिका को लपेटा था। युवराज सिंह ने लिखा था कि सागरिका आपको फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाइयां, टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया।

जिसके जवाब में सागरिका ने भी इस मजेदार मजाक का जवाब दिया और ट्वीट कर लिखा कि धन्यवाद युवराज सिंह, मैं रीयल लाइफ को कभी रील लाइफ में नहीं मिलाती हूं।

यहां हम आपको बता दें कि सागरिका घाटके ने फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सभरवाल का रोल निभाया था। फिल्म में सागरिका को टीम इंडिया के उप-कप्तान से प्यार हो जाता है। मगर फिल्म के अंत वो उसे छोड़ देती हैं।

Share this news...