BREAKING NEWS
Search
Rape

झोलाछाप डॉक्टर ने किया दुष्कर्म नाबालिक हुई गर्भवती, पुलिस ने किया आर्थिक मदद

307

प्रभात कुमार की रिपोर्ट,

सराईकेला। खरसवन जिला में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना हुई है। ज़िला के कुचाई प्रखंड के सुदूरवर्ती एक गांव में बारह वर्षीय नाबालिक के साथ गांव के अधेड़ ने दुष्कर्म किया और वह नाबालिक आज साढ़े आठ माह की गर्ववती हो गयी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आठ माह पुर्व घर मे लड़की थी मौका देख कर झोला छाप डॉक्टर बिशन सिंह सरदार मौका देख उसके साथ दुःकर्म किया जिससे वह गर्ववती हो गयी है। विगत तीन जनवरी को पेट दर्द की शिकायत पर आंगनवाड़ी केंद्र गयी तो गर्ववती होने की जानकारी मिली।

घटना के पशात जब ग्रामीणों ने पंचायत बुला कर आरोपी से जानकारी हासिल करने का प्रयास किया तो आरोपी गांव छोड़ कर भाग गया। आरोपी के नहीं आने से पीड़िता ने पुलिस की शरण मे जाकर मामले पर प्राथमिकी दर्ज कराया। घटना के पश्चात आरोपी अभी भी फरार है।

मामले पर जिला एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने जहाँ जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है वही उनोहने अपने स्तर से पीड़ित के पिता को तीन हज़ार का आर्थिक मदद किया है।

पीड़ित के मां की पहले हो चुकी है मौत…

पीड़िता के मा का काफी पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने घर में पिता के साथ रहता था जबकि उसका भाई कहि बाहर रह कर काम करता था। मकर पर्व पर दोनों घर आये थे और भाई को अपने नाबालिक बहन के गर्ववती होने की जानकारी मिली।